Site icon www.4Pillar.news

सत्यपाल मलिक ने दिया सनसनीखेज ब्यान, कहा-लोकसभा चुनाव से पहले ये किसी बड़े बीजेपी नेता की हत्या करा सकते हैं या राम मंदिर पर हमला,जो पुलवामा अटैक करवा सकता है वो कुछ भी करा सकता है

सत्यपाल मलिक ने दिया सनसनीखेज ब्यान, कहा-लोकसभा चुनाव से पहले ये किसी बड़े बीजेपी नेता की हत्या करा सकते हैं या राम मंदिर पर हमला,जो पुलवामा अटैक करवा सकता है वो कुछ भी करा सकता है

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्य पाल सत्यपाल मलिक ने सनसनीखेज ब्यान दिया है। उनका दावा है कि पीएम मोदी लोकसभा चुनाव से पहले किसी बीजेपी नेता की हत्या करा सकते हैं या फिर राम मंदिर पर हमला।

जम्मू कश्मीर और मेघालय के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका दावा है कि पीएम मोदी और बीजेपी अपने राजनितिक लाभ के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

न्यूज़क्लिक को दिए गए इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक एक खतरनाक इंसान है जो अपने राजनितिक लाभ के लिए अपनी शातिर रणनीति के तहत या राम मंदिर पर हमला करवा सकते हैं या फिर किसी बड़े बीजेपी नेता की हत्या करवा सकते  हैं।

पीएम मोदी की क्रूर रणनीति पर जोर देते हुए सत्यपाल मलिक ने साल 2019 में सीआरपीएफ के जवानों पर पुलवामा में हुए हमले का जिक्र किया। उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमला साल 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने के लिए करवाया था। सत्यपाल मलिक ने कहा-पुलवामा जैसी घटनाओं को अंजाम देने में सक्षम कोई भी व्यक्ति राजनीतिक लाभ प्राप्त करने के लिए कुछ भी करा सकता है।

सत्यपाल मलिक ने कहा ,” पीएम नरेंद्र मोदी जानते हैं कि कैसे निर्ममतापूर्वक शासन किया जा सकता है। ” उन्होंने पीएम मोदी को सलाह देते हुए कहा कि उनको अभी अपना पद छोड़ देना चाहिए क्योंकि वह साल 2024 के लोकसभा चुनाव में असफ होंगे।

प्रशांत भूषण का ट्वीट

इससे पहले सत्यपाल मलिक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें पुलवामा हमले पर पीएम मोदी ने चुप रहने के लिए कहा था। उन्होंने यह टिपण्णी द वायर को दिए गए इंटरव्यू में कही थी। उन्होंने कहा था कि सीआरपीएफ ने अपने जवानों के लिए विमान मांगे थे लेकिन रक्षा मंत्रालय ने देने से इंकार कर दिया था। उस समय सत्यपाल मलिक जम्मू कश्मीर के राज्यपाल थे।

Exit mobile version