Site icon www.4Pillar.news

Disha Parmar-Rahul Vaidya: बेटी नव्या के साथ पहली बार वेकेशन पर निकले राहुल वैद्य और दिशा परमार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात 

Disha Parmar और Rahul Vaidya दो महीने पहले ही एक बेटी नव्या के पेरेंट्स बने है। वहीं हाल ही में दोनों अपनी नन्ही सी बच्ची के साथ पहली बार वेकेशन पर निकले है, जिसकी जानकारी उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे है। कपल ने 20 सितम्बर 2023 को अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने नव्या रखा है। दिशा और राहुल अक्सर अपनी बेटी संग तस्वीरें शेयर करते रहते है। हालाँकि उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। वहीं हाल ही में दिशा और राहुल पहली बार अपनी नन्ही परी के साथ वेकेशन पर निकले है जिसकी जानकारी उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है।

बेटी संग वेकेशन पर निकले Disha Parmar-Rahul Vaidya

दरअसल हाल ही में दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को गोद में उठाया हुआ है जबकि राहुल उनकी साइड में खड़े नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, ‘हमारी लिटिल वन की पहली फ्लाइट और ये सच में एक स्टार है।’ वहीं दिशा की इस पोस्ट को राहुल ने री शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिर बच्ची किसकी है।’ इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाले इमोजी भी लगाए है।

बता दे कि दिशा और राहुल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। वे अक्सर अपनी बच्ची संग क्यूट सी तस्वीरें शेयर करते रहते है जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है।

यह भी पढ़े: Video: राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग शादी करने के बाद सुनाया सुहागरात का किस्सा, बोले-पहली रात बर्बाद कर दी

दिशा परमार हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, बर्थडे के दिन अपनी न्यूबोर्न बेटी को घर लेकर पहुंचे राहुल वैद्य 

Exit mobile version