Site icon www.4Pillar.news

कानपुर पुलिस की हिरासत से हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले बीजेपी नेता नारायण भदौरिया की तलाश में छापेमारी शुरू

कानपुर पुलिस की हिरासत से हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले बीजेपी नेता नारायण भदौरिया की तलाश में छापेमारी

फोटोः हिस्ट्रीशीटर मनोज को पुलिस गिरफ्त से छुड़वाते हुए बीजेपी कार्यकर्ता

यूपी के कानपुर में पुलिस की गिरफ्त में आए कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने के केस में भारतीय जनता पार्टी के नेता नारायण भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने नारायण सिंह की फोटो जारी करके सूचना देने की अपील की है।

कानपुर में पुलिस की गिरफ्त में आए हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने का मामला काफी बढ़ गया है। यूपी पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के नेता नारायण भदौरिया को आरोपी बनाया है और उसको हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने के आरोप में गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही हैं। जिसके बाद अब हिस्ट्रीशीटर के साथ ही बीजेपी नेता नारायण भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने नारायण भदोरिया की फोटो जारी करके सूचना देने की अपील की है।

कानपुर पुलिस के अनुसार वांछित व इनामी अपराधी मनोज को पुलिस गिरफ्त से छुड़ाए जाने के मामले में पुलिस को कई वीडियो मिले हैं। जिनमें से सात आरोपियों की पहचान कर ली गई है। बाकी आरोपियों की भी तस्वीरें जारी की जा रही हैं।

जानिए क्या है जानिए क्या है पूरा मामला?

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के उस्मानपुर में भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव नारायण सिंह भदौरिया का जन्मदिन एक निजी गेस्ट हाउस में सेलिब्रेट किया जा रहा था। बर्थडे के प्रोग्राम में शहर के विभिन्न थानों के गंभीर धाराओं में  आरोपी, अपराधी मनोज सिंह भी पहुंचा था। जिसकी सूचना पाते ही नौबस्ता थाने की पुलिस टीम भाजपा नेता के बर्थडे प्रोग्राम में पहुंची ।

यूपी पुलिस हत्या के प्रयास में वांछित चल रहे कुख्यात हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को गिरफ्तार कर अपने साथ ले जाने में  लगी थी। इसकी सूचना मिलते ही नारायण सिंह भदोरिया अपने समर्थकों के साथ सड़क पर पहुंचे और पुलिस की सरकारी गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया और हिस्ट्रीशीटर को छोड़ने के लिए बहस करने लगे। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को छोड़ने से मना कर दिया। इसके बाद बीजेपी नेता और उसके समर्थक पुलिस के साथ भड़क गए और झड़प पर उतारू हो गए। इसी बीच कुछ लोगों ने जीप में बैठे हुए हिस्ट्रीशीटर मनोज को जीप से उतार कर भगा दिया। इस दौरान पुलिस भाजपा नेताओं के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आई। मनोज सिंह पर हत्या, हत्या के प्रयास , लूट और बलात्कार जैसी गंभीर धाराओं के 34 मुकदमे दर्ज है।

वही हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को भगाने वाला बीजेपी नेता नारायण भदोरिया का भी अपराधिक रिकॉर्ड है। नारायण पर धारा 307 और 308 जैसी गंभीर मामलों में मुकदमे दर्ज हैं।

Exit mobile version