Site icon www.4Pillar.news

राज कुंद्रा ने जेल से बाहर आने के एक साल बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘अगर आपको पूरी कहानी नहीं पता तो चुप रहिए’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा आज से एक साल पहले पोर्न ऐप केस में अरेस्ट हुए थे। राज ने आज पहली बार इस केस पर चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट किया है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा आज से एक साल पहले पोर्नग्राफी केस में अरेस्ट हुए थे। राज ने आज पहली बार इस केस पर चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट किया है।

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा आज से एक साल पहले पोर्नग्राफी केस में जेल गए थे। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कभी भी इस मामले कोई बात नहीं की और जब भी वे अपने घर से बाहर निकलते है तो हमेशा मास्क से अपना चेहरा ढक कर रखते है। ऐसे में अपनी रिहाई के एक साल बाद राज कुंद्रा ने पहली बार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

राज कुंद्रा ने किया ये ट्वीट

राज कुंद्रा ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें हमेशा की तरह उन्होंने मास्क और हूडी से अपना चेहरा ढका हुआ है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अगर आपको पूरी कहानी नहीं पता तो चुप रहो। आर्थर रोड जेल से बाहर निकले आज एक साल हो गया है। सही समय आने पर न्याय जरूर मिलेगा। सच्चाई जल्द ही सबके सामने आएगी। शुभचिंतको को धन्यवाद। ट्रोलर्स को भी बहुत-बहुत धन्यवाद आपने मुझे स्ट्रांग बनाया।’ इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई है।

बता दे कि जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस पर हमेशा ऐसा मास्क लगाए नजर आते है, जिससे उनका पूरा चेहरा ढका नजर आता है। ऐसा करने पर सोशल मीडिया यूजर कंई बार उन्हें ट्रोल भी कर चुके है। यह भी पढ़े: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने पोर्नोग्राफी मामले में किया केस दर्ज

Exit mobile version