Site icon www.4Pillar.news

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के बारे में पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के बारे में पुलिस के सामने किया बड़ा खुलासा

फोटोःशर्लिन चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी

मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा से शुक्रवार के दिन मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने 8 घंटे तक पूछताछ की। इस मामले में फंसे राज कुंद्रा से कनेक्शन के बाद शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पूछताछ की। शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया कि राज कुंद्रा ने उन्हें शिल्पा शेट्टी के नाम पर धोखा दिया है।

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा 

शर्लिन चोपड़ा ने इंडिया टुडे दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा कि उन पर भरोसा रखें। सेमीन्यूड और पोर्न सामान्य बात है। हर कोई इसे  करता है। ऐसे में उन्हें भी यह करना चाहिए। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि राज कुंद्रा मेरे आदर्श थे। उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया था कि मैं जो कुछ भी सूट कर रही हूं ग्लैमर के लिए है। उन्होंने मुझ से यहां तक कहा था कि शिल्पा शेट्टी कों मेरे वीडियोस और फोटोस काफी पसंद आए हैं। राज कुंद्रा ने मुझे भरोसा दिलाया कि सेमीन्यूड और पोर्न सामान्य बात है। हर कोई ऐसा करता है और मुझे भी करना चाहिए।

क्राइम ब्रांच के सामने अपना बयान दर्ज करवाया 

मशहूर मॉडल ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता था कि कहां से शुरू करूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 1 दिन इस स्कैंडल में शामिल हो जाऊंगी और एक दिन मुझे क्राइम ब्रांच के सामने अपना बयान दर्ज करवाना होगा। जब मैं पहली बार राज कुंद्रा से मिली थी मैंने सोचा था कि मेरी पूरी दुनिया बदल जाएगी। मुझे लगा रहा था कि मुझे बड़ा ब्रेक मिलेगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शिल्पा शेट्टी के पति मुझसे गलत काम करवाएंगे। इतना कहने के बाद शर्लिन चोपड़ा रो पड़ी।

शर्लिन ने कहा, कुंद्रा की कंपनी आर्म्सप्राइम के साथ एग्रीमेंट साइन करने के बाद मैं उनके लिए वीडियोस करती गई।  जिसके बाद धीरे-धीरे ग्लैमर से बोल्ड, बोल्ड से सेमी न्यूड, सेमी न्यूड से न्यूड। मुझे हमेशा यह आश्वासन दिया गया कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि सभी ऐसा करते हैं।

शिल्पा शेट्टी को पसंद आते थे वीडियो 

अभिनेत्री ने आगे कहा,” राज कुंद्रा मुझसे कहते थे कि शिल्पा को मेरे वीडियो और फोटो पसंद आए।  मुझे ऐसी वीडियो पर काम करने के लिए प्रेरणा मिली। जब आप शिल्पा शेट्टी जैसी लोगों से प्रेरित होते हैं तो आपको नहीं पता होता है कि क्या सही है और क्या गलत है। जब इस तरह के वीडियो बनाने पर मेरी तारीफ की गई तो इसके बाद और ज्यादा इसे करने की और मैं बढ़ गई।

मैं पॉर्नोग्राफी रैकेट के खिलाफ हूं

जब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से पूछा गया कि शिल्पा शेट्टी ने इन आरोपों से इनकार किया है। इस सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि शिल्पा शेट्टी बहुत व्यस्त रहने वाले लोगों में से है। शायद वह भूल गई हो। मैं राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नहीं हूं। मैं पॉर्नोग्राफी रैकेट के खिलाफ हूं। यदि आप महिलाओं से कॉन्ट्रैक्ट साइन करवा रहे हैं और फिर बोल्ड सीन करवा रहे हैं तो पहले उन्हें बताएं कि वह ग्लैमर वीडियो नहीं बल्कि पोर्न वीडियो।

शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा कि मैं कभी नहीं चाहूंगी कि मेरी बेटी ऐसी इंडस्ट्री में काम करें और इस तरह के वीडियो शूट करें। यह लोग स्वार्थी होते हैं कि केवल पैसे और इस तरह की चीजों को बनाने के बारे में सोचते हैं। अब लोग कहेंगे कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली।  लेकिन जहां से सवेरा वहीं से शुरुआत। अब मुझे एहसास हुआ है कि मैं गलत थी। मुझसे किसी ने जबरदस्ती यह काम नहीं करवाए हैं। लेकिन मुझे गुमराह किया गया है।

Exit mobile version