Site icon www.4Pillar.news

राखी सावंत ने गिरफ्तारी से बचने के लिए खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा, शर्लिन चोपड़ा केस में मांगी अग्रिम जमानत 

राखी सावंत ने गिरफ्तारी से बचने के लिए खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा, शर्लिन चोपड़ा केस में मांगी अग्रिम जमानत

मॉडल शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी सावंत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। हालाँकि पूछताछ करने के कुछ घंटो बाद राखी सावंत को छोड़ दिया गया था। वहीं अब राखी ने दोबारा गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की जिंदगी में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ तो राखी की माँ की तबियत बेहद खराब चल रही है और वे अस्पताल में भर्ती है। दूसरी तरफ राखी को शर्लिन चोपड़ा केस की वजह से गिरफ्तारी का डर सता रहा है। बता दे कि हाल ही में मॉडल शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी सावंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालाँकि कंई  घंटे पूछताछ करने के बाद राखी को छोड़ दिया गया था।

वहीं अब राखी को दोबारा गिरफ्तार न होना पड़े इसलिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है। राखी सावंत पर मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो वायरल करने का आरोप लगा है।

बता दे कि मॉडल शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि राखी बिना किसी कारण के उनकी, साजिद खान और राज कुंद्रा की लड़ाई में कूद पड़ी थी। शर्लिन ने आरोप लगाया था कि राखी ने उनके आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर दिए थे और उनके लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। शर्लिन चोपड़ा ने इसीलिए राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद राखी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

Exit mobile version