Site icon www.4Pillar.news

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को दिया आलू का परांठा,देखें मजेदार Video

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फ़िलहाल फिल्मों से थोड़ा दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। कुछ ही देर पहले योगा गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फ़िलहाल फिल्मों से थोड़ा दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। कुछ ही देर पहले योगा गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक्ट्रेस पति राज कुंद्रा को आलू का परांठा सर्व करती हुई नजर आ रही है। साथ में ढाबे वालों की तरह कमेंट्री भी करती हुई नजर आ रही है। उनका ये वीडियो मात्र के घंटे में 4 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने पति राज कुंद्रा को आलू का परांठा सर्व करती है। जिसके साथ कहती है ,आलू का परांठा ,आलू का परांठा। परांठे को देखकर राज कुंद्रा पूछते हैं ,इसमें आलू कहां है ?

पति के सवाल से चिढ़ते हुए शिल्पा शेट्टी कहती है ,आलू कहां दिख रहा है ? कश्मीरी पुलाव में कश्मीर कहां दिखता है ? बनारसी साडी में बनारस नजर आता है किसको ? बात कर रहे हैं ?

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैन इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

काम के मोर्चे की बात करें तो ,शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय बाद जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। उनकी हंगामा 2 और निकम्मा फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं।

Exit mobile version