Site icon www.4Pillar.news

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का जबरदस्त डांस,वीडियो हो रहा है वायरल

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को बिहार में बिहार की रानी भी कहा जाता है। आम्रपाली दुबे एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग भी करती है। आजकल बिहार में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी के चर्चे हैं। दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को बिहार में बिहार की रानी भी कहा जाता है। आम्रपाली दुबे एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग भी करती है। आजकल बिहार में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी के चर्चे हैं। दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

आम्रपाली दुबे का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली पारंपरिक परिधान में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं निरहुआ भी खेतों में काम करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों एक प्रेम गीत पर अभिनय कर रहे हैं। इस वीडियो को गांव की लोकेशन में बनाया गया है। वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने जबरदस्त अभिनय किया है।

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती है। आम्रपाली अपने वीडियो और फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती रहती है। इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी देखते ही बन रही है। कुल मिलाकर आम्रपाली और निरहुआ का ये वीडियो टोटल धमाल मचा रहा है।

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री है। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को बिहार में नंबर एक की जोड़ी कहा जाता है। दोनों अभिनेताओं ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों की फिल्में अक्सर हिट रही हैं। आम्रपाली दुबे मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चंहर गांव की रहने वाली है। आम्रपाली ने मुंबई के एक कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की हुई है। आम्रपाली दुबे डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन बाद में उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में आने का फैसला किया।

Exit mobile version