Site icon www.4Pillar.news

Rajkummar-Patralekhaa Wedding: राजकुमार राव ने घुटनो पर बैठकर पत्रलेखा को पहनाई अंगूठी,देखिये वीडियो 

Rajkummar-Patralekhaa Wedding: राजकुमार राव ने घुटनो पर बैठकर पत्रलेखा को पहनाई अंगूठी,देखिये वीडियो

राजकुमार राव और पत्रलेखा की प्री वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में राजकुमार और पत्रलेखा को एक दूसरे को अंगूठी पहनाते देखे जा सकते हैं।

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा की शादी की खबरे आ रही थी। आज उन खबरों पर मुहर लग चुकी है। दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो सामंने आया है। वीडियो में राजकुमार पत्रलेखा को घुटनो के बल बैठकर अंगूठी पहनाते देखे जा सकते हैं।

14 नवंबर को होगी शादी

राजकुमार राव और पत्रलेखा 14 नवंबर यानि की आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी चंडीगढ़ में होने वाली है। राजकुमार और पत्रलेखा की शादी में शामिल होने के लिए उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार चंडीगढ़ पहुंच चुके हैं।

शनिवार को हुए प्री वेडिंग फंक्शन

कल यानि की शनिवार को दोनों की इंगेजमेंट हुई। इस दौरान राजकुमार ने सफेद कलर की शेरवानी पहनी हुई थी और पत्रलेखा ने भी सफेद कलर की प्यारी सी ड्रेस पहन रखी थी। राजकुमार ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में घुटनो पर बैठकर पत्रलेखा को शादी के लिए प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई।

एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा करीब दस सालो से एक दूसरे को जानते है और अब जाकर दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैंसला लिया। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और अब दोनों को शादी के जोड़े में देखने के लिए बेताब हैं।

Exit mobile version