Site icon www.4Pillar.news

Dono Trailer: सनी देओल के बाद अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे बेटे राजवीर देओल, रिलीज हुआ फिल्म ‘दोनों’ का ट्रेलर 

Dono Trailer Out: सनी देओल के बाद बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे बेटे राजवीर देओल, रिलीज हुआ फिल्म 'दोनों' का ट्रेलर

Dono Trailer Out

Dono Trailer: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में राजवीर के साथ पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों नजर आएंगी।

Dono Trailer: इन दिनों एक तरफ जहां सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है, वहीं दूसरी तरफ सनी देओल के बेटे राजवीर भी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है। राजवीर देओल राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म दोनों (Dono) से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

राजवीर देओल की फिल्म Dono का ट्रेलर हुआ रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने फिल्म दोनों का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। चंद मिनटों के इस ट्रेलर में डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर नई लव स्टोरी और उसमें नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। इस फिल्म में राजवीर देओल ने एक शर्मीले लड़के देव का किरदार निभाया है, जो 10 सालों से अपनी बेस्टफ्रेंड अलीना को पसंद करता है। लेकिन देव ये बात अपनी दोस्त को कभी बता नहीं पता और इसके बाद अलीना की शादी तय हो जाती है।

वहीं दूसरी तरफ पलोमा ढिल्लों ने इस फिल्म में मेघना नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जिसका एक लंबे रिलेशनशिप के बाद ब्रेकअप हो जाता है। देव और मेघना की मुलाकात अपने दोस्त की वेडिंग के दौरान होती है। ट्रेलर मे दिखाया गया है कि कैसे इन दोनों की मुलाकात दोस्ती और नोकझोंक से होते हुए प्यार में बदल जाती है। यहां देखिए फिल्म Dono का ट्रेलर-

कब रिलीज होगी राजवीर और पलोमा की ये फिल्म

बता दे कि ‘दोनों’ फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश एस. बड़जात्या ने किया है। वहीं इस फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों स्टारर यह फिल्म 5 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Exit mobile version