Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत केस: रकुल प्रीत को नहीं मिला एनसीबी का समन,जानिए पूरा मामला

डिजाइनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए सही समय पर एनसीबी ऑफिस पहुंची। रकुल प्रीत सिंह समन नहीं मिलने के कारण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर नहीं जाएंगी।

डिजाइनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए सही समय पर एनसीबी ऑफिस पहुंची। रकुल प्रीत सिंह समन नहीं मिलने के कारण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर नहीं जाएंगी।

सिमोन खंबाटा एनसीबी ऑफीस पहुंची

डिजाइनर सिमोन खंबाटा आज एनसीबी गेस्ट हाउस में आज सुबह ठीक समय पर आईं, जहां आज उनसे पूछताछ की जाएगी, जबकि रकुल प्रीत सिंह आज दिखाई नहीं दे सकतीं क्योंकि उनका दावा है कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग मामले की जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने दावा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग लिंक के बारे में अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग मामले में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मामले में तलब किए जाने के बाद उनका बयान आया है।

रिया के वकील का ब्यान

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील ने CNN News 18 से बात करते हुए कहा ,” रिया के ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा होने के सभी दावे निराधार हैं। सुशांत सिंह राजपूत के घर में होने के कारण इसे सिंडिकेट नहीं कहा जा सकता। उसने अपने जीवन में किसी के साथ कोई ड्रग डील नहीं किया है और ऐसा कोई आरोप नहीं है कि उसने किसी और के साथ ड्रग डील किया हो।”

सुशांत के मैनेजर जया साहा और रिया के बीच हुई बातचीत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “सुशांत और रिया के साथ जया साहा ने जो किया था, वह केवल सीबीडी का तेल था, जो गांजा की पत्तियों का अर्क है, जो नशीला पदार्थ नहीं है। आप सीबीडी की बोतल पर देख सकते हैं कि इसमें कोई मादक पदार्थ नहीं है। ”

रकुल को नहीं मिला समन

दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि उन्हें अभी तक हैदराबाद या मुंबई में,एनसीबी की तरफ से कथित तौर पर जारी किया गया कोई समन नहीं मिला है।

Exit mobile version