Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत केस: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को दी जमानत

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को आज बुधवार के दिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को आज बुधवार के दिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को आज बुधवार के दिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की याचिका को ख़ारिज कर दिया गया है।

एक्टर सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया के अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य लोग जेल में बंद हैं। एनसीबी ने ड्रग केस में व्हाट्सएप चैट खंगलाने के बाद रिया चक्रवर्ती व अन्य को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में दीपिका पादुकोण,सारा अली खान रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। आज बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया की जमानत की अर्जी पर सुनवाई हुई और  एक्ट्रेस को जमानत दे दी गई।

29 सितंबर को जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई करने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। आज अपना फैसला सुनाते हुए जस्टिस सारंग ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है ,उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया की जमानत का विरोध किया था।

एनसीबी की तरफ से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कोर्ट में कहा था कि रिया न सिर्फ सुशांत के लिए ड्रग खरीदती थी बल्कि उसे फाइनेंस भी करती थी। जिसका मतलब वो ड्रग सिंडिकेट में शामिल थी ,जो समाज के लिए घातक है। वहीँ रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने अदालत के सामने कोई सबूत न होने का दावा किया था।

Exit mobile version