Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने के तरीके से नाराज लोगों ने ट्विटर पर गुस्सा जाहिर किया

Sushant Singh Rajput supporters resent how investigative agencies are working

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने के तरीके से नाराज लोगों ने ट्विटर पर गुस्सा जाहिर किया

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच को लेकर नेता अभिनेता बॉलीवुड और मीडिया को बहुत फायदा मिल रहा है। लेकिन सुशांत सिंह को अभी तक न्याय नहीं मिला। इसी बात से नाराज हुए लोगों ने ट्विटर पर ‘जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत’ हैशटैग के साथ अपनी-अपनी बात रखी है। आइए जानते हैं किसने क्या कहा।

सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर मृतावस्था में मिले थे। उनका शरीर छत के पंखे पर लटका हुआ पाया गया था। शुरूआती जांच में मुंबई पुलिस ने अभिनेता की मौत को आत्महत्या बताया था। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने सुशांत सिंह को न्याय देने की गुहार लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की। जिसके बाद अभिनेता की मौत की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा गया। सुशांत सिंह की मौत मामले में अभी तक सीबीआई ने तो कोई अहम खुलासा नहीं किया है ,जबकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी एक्टिव नजर आ रहा है।

एनसीबी की पूछताछ जारी

एनसीबी ने 9 सितंबर को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग सप्लाई और सेवन मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद NCB ने अभिनेत्री के व्हाट्सएप चैट के आधार पर कईं बॉलीवुड अभिनेत्रियों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया। जिसमें प्रमुख नाम ,दीपिका पादुकोण,रकुल प्रीत सिंह ,सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के हैं। एनसीबी इन अभिनेत्रियों से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है।

#JusticeForSushantSinghRajput कैंपेन

गौरतलब है लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के लिए सीबीआई की मांग की थी। जबकि एक्टिव NCB नजर आ रही है। इसी केस में सीबीआई ने फिलहाल कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है। एनसीबी की जांच के तरीके से नाराज लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर #JusticeForSushantSinghRajput कैंपेन चलाया हुआ है और सुशांत सिंह के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

देखें लोगों के ट्वीट

करहष यूनिवर्स नाम के एक ट्वीटर यूजर ने लिखा ,” हैशटैग,जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत। जांच एजेंसीओं ने उन्हें ड्रग एडिक्ट और औरतखोर के रूप में पेश किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ,बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ,पीएम नरेंद्र ,न्यूज़ टीवी चैनल के सुधीर चौधरी ,रजत शर्मा ,अंजना ओम कश्यप और अमिश देवगन सहित कईं पत्रकारों की फोटो शेयर की है। ट्विटर पर शेयर किए गए इस पोस्टर के अंत में सुशांत सिंह राजपूत की फोटो भी है। फोटो को गौर से देखने पर आप खुद समझ जाएंगे कि करहष के इस ट्वीट का क्या मतलब है।

सुमित बोस नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा ,” मामले को पूरी तरह दूसरी तरफ मोदी दिया गया है। ड्रग मामले में  हमारी कोई दिलचस्पी नहीं है। हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं की सुशांत सिंह राजपूत का हत्यारा कौन है। क्या सीबीआई जाँच सिर्फ एक आईवाश है। ”

इसके अलावा और भी काफी लोगी सुशांत सिंह को न्याय दो बोलकर ट्वीट कर रहे हैं। ये भी पढ़ें :सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है मामला

Exit mobile version