Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से अपील की

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से पत्र लिख कर अपील की है।

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच के लिए गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से पत्र लिख कर अपील की है।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में रहस्यपूर्ण तरीके से मृत मिले थे। उनके निधन को आज एक महीने से भी अधिक हो गया है। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड जगत ,राजनीतिक दल और अभिनेता के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक पत्र लिखकर ,गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी। महाभारत में द्रोपदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने भी एक्टर की मौत की जांच करने की मांग की है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हर रोज सोशल मीडिया के जरिए जांच की मांग कर रहे हैं।

अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है।

रिया चक्रवती ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक नोट लिखा है। इस नोट को गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा ,” आदरणीय अमित शाह सर ,मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। अब उनके अचानक निधन को एक महीने से भी अधिक हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोषा है। फिर भी ,मैं न्याय के हित में आपसे हाथ जोड़कर अपील करती हूं कि इस केस की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत ने किस दबाव में यह कदम उठाया। सादर। रिया चक्रवर्ती सत्यमेव जयते। ”

ये भी पढ़ें :सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है, वह आत्महत्या नहीं कर सकता

Exit mobile version