Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है, वह आत्महत्या नहीं कर सकता

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत रविवार के दिन मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत रविवार के दिन मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है।

रविवार के दिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको को चौंका दिया। उनकी मौत का किसी को भी यकीन नहीं हो पाया। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने उनके देहांत पर शोक जताते हुए काफी ट्वीट किए। सभी संवेदनाएं प्रकट की।

हालाँकि भारतीय मीडिया ने सुशांत सिंह की मौत को एक एंटरटेनमेंट शो की तरह दिखाया। जिसकी खूब आलोचना हो रही है। एक टीवी चैनल ने अपनी हेड लाइन में लिखा ,” ऐसे कैसे हिट हो गए सुशांत। जबकि दूसरे चैनल ने ऐसे गमगीन माहौल में, अभिनेता के किस-किस अभिनेत्री के साथ अफेयर रहा जैसी मनगढ़ंत कहानियां टीवी पर दिखाकर खूब टीआरपी बटोरी।

अब बिहार की जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने सुशांत सिंह की मौत को हत्या बताया है और मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है।

 सीबीआई जांच की मांग

पप्पू यादव ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा ,” सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है वह आत्महत्या नहीं कर सकता। मैं इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करता हूं। ” जन अधिकार पार्टी मुखिया ने यह बात सुशांत सिंह राजपूत के पटना आवास पर उनके परिजनों को सांत्वना देने के बाद कही।

मामा को भी यकीन नहीं

वहीँ सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने भी इसी तरह की बात कही है. सुशांत के मामा ने कहा ,” हमें नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की, पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए। उसकी मौत के पीछे कोई साजिश लगती है। ”

देर रात सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का पोस्टमॉर्टम किया गया।  पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में मौत की वजह, फांसी पर लटकना बताया गया है। अंग के कुछ नमूनों को कलीना फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Exit mobile version