Site icon www.4Pillar.news

Video:रकुल प्रीत सिंह ने बिकिनी पहनकर ठंडे पानी में लगाया गोता

Video:रकुल प्रीत सिंह ने बिकिनी पहनकर ठंडे पानी में लगाया गोता

छतरीवाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री -15 डिग्री तापमान में कर्योथेरैपी लेती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ठंडे पानी में गोता लगाकर लोगों को ऐसा करने के लिए चैलेंज किया है।

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में रकुल प्रीत माइनस 15 डिग्री तापमान में कर्योथेरैपी लेती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में रकुल प्रीत सिंह बिकिनी पहनी हुई है। ठंडे पानी में गोता लगाकर निकलते हुए उनके चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है। रकुल ने वीडियो के कैप्शन में Cryo लिखा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में रकुल प्रीत सिंह बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है। वह एक कमरे से बाहर आती है और माइनस 15 डिग्री तापमान में पानी में डुबकी लगाती है। ठंडे पानी में डुबकी लगाने के बाद बाहर आती है और कैमरे की तरफ देखकर स्माइल करती है। रकुल प्रीत ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ,” कर्यो, क्या कोई करना चाहेगा ?”

क्या होती है कर्योथेरैपी ?

यह एक तरह की कोल्ड थेरैपी होती है। पहले इस थेरैपी को पहलवान और बॉडी बिल्डर किया करते थे। अब यह थेरैपी खूबसूरत और जवान रहने के लिए की जाती है। इस थेरैपी से शरीर दर्द से भी राहत मिलती है। बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां इस पद्धति को अपनाती हैं।

वहीं, बात करें रकुल प्रीत सिंह के वर्क फ्रंट के बारे में, पिछली बार एक्ट्रेस छतरीवाली फिल्म में नजर आई थी। यह फिल्म सेक्स एजुकेशन कर आधारित है। जल्द ही रकुल प्रीत सिंह अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है। रकुल की अगली फिल्म का टाइटल क्या होगा ? फिल्ममेकर्स ने अभी तक इस बारे में घोषणा नहीं की है।

Exit mobile version