Site icon www.4Pillar.news

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड, टाइगर 3 को चटाई धूल

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल मूवी ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड, टाइगर 3 को चटाई धूल

Ranbir Kapoor और Rashmi ka Mandanna की Animal movie ने रिलीज के दिन  बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। एनिमल फिल्म ने सलमान खान और कटरीना कैफ की Tiger 3 को पछाड़ दिया है।

कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल मूवी का का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। फिल्म के रिलीज से पहले जैसे कयास लगाए जा रहे थे, वैसा ही साबित होता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म के गाने और डायलॉग लोगों को अच्छे लग रहे हैं। फिल्म की खास बात ये है कि रिलीज के दिन एनिमल ने सबका रिकॉर्ड तोड़ डाला है।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की की मच अवेटेड एनिमल मूवी शुक्रवार के दिन 1 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हूँ गई है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने धमाल मचा दिया है। पहले दिन की कमाई के मामले में एनिमल मूवी ने सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर 3 को धूल चटा दी है। फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी, इस बात का अंदाजा इसकी एडवांस बुकिंग से ही लगाया जा रहा था। चलिए, अब जानते हैं कि एनिमल फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है ?

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड धूम मचा रही है। सैकनिलक की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार,एनिमल फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड 60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

एनिमल की पहले दिन की कमाई

एनिमल मूवी को हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई की है। इसके तेलुगु संस्करण ने 10 करोड़ की कमाई की है। कमाई के अलावा रणबीर कपूर की यह सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है। हालांकि,सेंसर बोर्ड ने एनिमल मूवी को ए सर्टिफिकेट दिया है। कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी जैसी सुपरहिट फ़िल्में बनाने वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल तीसरी फिल्म है जो सुपरहिट हुई है।

Exit mobile version