Site icon www.4Pillar.news

शादी के पांच दिन बाद सामने आया रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का वीडियो, खूब हो रहा है वायरल

शादी के पांच दिन बाद सामने आया रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का वीडियो, खूब हो रहा है वायरल

Randeep Hooda and Lynn Laishram marriage:बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और मशहूर मॉडल लिन लैशराम 29  नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी को पांच दिन हो चुके हैं। अब पांच दिन बाद रणदीप और लिन की शादी का अनसीन वीडियो सामने आया है।

लगभग चार साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद रणदीप हुड्डा और मशहूर मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम ने शादी की। दोनों ने मणिपुरी रीती-रिवाज से सात फेरे लिए। दोनों की शादी को लेकर उनके फैन बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं। शादी के पांच दिन बाद भी रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं। सेलेब्रिटीज से लेकर फैन तक इन तस्वीरों और वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। अब शादी के पांच दिन बाद लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों की शादी की रस्मों को दिखाया गया है।

Video : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने खुलकर किया अपने रिलेशनशिप का ऐलान

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को शादी के गहनों और कपड़ों में दिखाया गया है। दोनों ने इंफाल के एक रिसोर्ट में मणिपुर के पारंपरिक तरीके से शादी की थी। इस शादी में उनके नजदीकी रिश्तेदारऔर मित्र शामिल हुए थे। खबर ये भी है कि रणदीप हुड्डा और लिन  अपनी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी मुंबई में देंगे। इन सबसे इतर, रणदीप और लिन लैशराम की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैन इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Randeep Lin की शादी का वीडियो

वायरल वीडियो की शुरुआत गहने और लिन की पिंक कलर की साड़ी के साथ होती है। इस साड़ी को लिन ने शादी समारोह के दिन पहना था। वहीं,वायरल वीडियो में रणदीप हुड्डा की शादी की पोशाक को दिखाया गया। बता दें, इसी पोशाक में रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम संग सात फेरे लिए थे, जोकि सफेद धोती कुर्ता और सफेद पगड़ी है। इस वीडियो में दोनों के परिवार वाले भी नजर आ रहे हैं। शादी के खुशनुमा माहौल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Exit mobile version