Site icon www.4Pillar.news

रणदीप हुड्डा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लीन लैशराम संग लिए सात फेरे, कहा-आज से हम एक हैं

रणदीप हुडा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लीन लैशराम संग लिए सात फेरे, कहा-आज से हम एक हैं

Randeep Hooda Weds Leanne Laishram: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लीन लैशराम संग शादी रचा ली है। दोनों ने 29 नवंबर को मणिपुर के इंफाल में सात फेरे लिए हैं। रणदीप हुडा पिछले चार साल से लीन के साथ रिलेशनशिप में थे।

अभिनेता रणदीप हुडा और मॉडल लीन लैशराम ने अपनी शादी के दिन पर पारंपरिक मणिपुरी शादी का जोड़ा चुना। शादी के मौके पर रणदीप हुड्डा सफेद रंग के धोती कुर्ते में नजर आए। उन्होंने सफेद रंग की पगड़ी पहनी हुई थी। वहीं, दुल्हन बनीं लीन लैशराम ने सिलेंड्रिकल स्कर्ट पहना। जो बांस और मोटे फैब्रिक से बनाई जाती है। रणदीप हुड्डा लीन से उम्र में दस साल बड़े हैं। लीन जानीमानी मॉडल और अभिनेत्री हैं।

लीन लैशराम शादी के दिन सफेद और गुलाबी रंग की मणिपुरी साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। लीन ने अपने लुक को गोल्ड ज्यूलरी के साथ कंप्लीट किया हुआ था। लैशराम अपने रिश्तेदारों के साथ मुस्कुराती हुई रणदीप हुड्डा की तरफ बढ़ रही थीं। वहीं ,रणदीप हुड्डा सफेद रंग के धोती-कुर्ता में लीन को प्यार से निहार रहे थे।

ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने की अपने फेवरेट एक्टर रणदीप हुड्डा से मुलाकात, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में की नीरज की तारीफ़ 

4 साल तक किया डेट

रणदीप हुड्डा और लीन लैशराम पिछले चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। रणदीप हुडा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और लीन की पहली मुलाकात नसीरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप मोटले में हुई थी। हुडा ने कहा,” हम दोनों लंबे समय से एक दूसरे के दोस्त हैं। हमारी पहली मुलाकात मोटले थिएटर में हुई थी। हम अपनी गहरी दोस्ती को शादी में बदलना चाहते हैं। ”

जैकलीन फर्नांडीज ने नीली साड़ी में ससुराल गेंदा फूल गाने पर मचाया तहलका Video

एक्टर रणदीप हुड्डा और लीन लैशराम ने मणिपुर के इंफाल के शन्नापुंग रिसॉर्ट में शादी रचाई। इस शादी समारोह में दोनों के परिवार वाले और नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को छुपाकर रखा था। कुछ दिन पहले ही दोनों ने एक साझा ब्यान में अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। हुडा और लैशराम मुंबई में अपनी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे। जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज शामिल होंगे।

Exit mobile version