Site icon www.4Pillar.news

सरबजीत के हत्यारे की पाकिस्तान में हत्या; रणदीप हुड्डा ने किया अज्ञात हमलावर का धन्यवाद

सरबजीत के हत्यारे की पाकिस्तान में हत्या; रणदीप हुड्डा ने किया अज्ञात हमलावर का धन्यवाद

जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद सरबजीत सिंह की हत्या करने वाले अमीर सरफराज की रविवार को किसी अज्ञात हमलावर ने हत्या कर दी है। ISI के गुर्गे की हत्या पर बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड अभिनेता अभिनय के अलावा अपनी मुखर बयानबाजी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। रणदीप हुड्डा ने हाल ही में पाकिस्तान की जेल में बंद सरबजीत सिंह की हत्या करने वाले अमीर सरफराज की मौत पर प्रतिक्रिया दी है। हुड्डा ने सरफराज की मौत पर रिएक्शन देते हुए उस अज्ञात हमलावर का धन्यवाद किया है, जिसने सरबजीत सिंह के हत्यारे की हत्या की है।

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने सरफराज के हत्यारे का धन्यवाद किया

रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स ( पहले ट्विटर ) पर लिखा,” कर्म का फल , धन्यवाद अज्ञात पुरुष !अपनी बहन दलबीर कौर को याद करते हुए और स्वप्नदीप और पूनम को प्यार भेजते हुए। आज सरबजीत सिंह को कुछ न्याय मिला। ”

दलबीर कौर ने भाई की रिहाई के लिए किया था संघर्ष

बता दें, पाकिस्तान ने भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। सरबजीत सिंह पेशे से घड़ीसाज था। सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर ने अपने भाई की रिहाई के लिए लंबी क़ानूनी लड़ाई लड़ी थी। दलबीर कौर का 26 जून 2022 को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के इशारे पर अमीर सरफराज ने सरबजीत सिंह की जेल में हत्या कर दी थी।

रणदीप हुड्डा ने साल 2016 में रिलीज हुई ‘सरबजीत’ बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाई थी। हुड्डा के अलावा इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋचा चड्डा ने भी लीड रोल किया था। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

‘सरबजीत’ बायोपिक में रणदीप हुड्डा का लीड रोल

एक्टर रणदीप हुड्डा ने सरबजीत की हत्यारे की हत्या पर समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा ,” सरबजीत सिंह की बायोपिक करते समय मुझे बहुत दुख का अहसास होता था। फिल्म में उनके भारत लौटने और परिवार से मिलने वाली चीजें थी। उनकी जेल में हत्या कर दी गई थी। सरबजीत के हत्यारे की बात सुनकर मुझे हैरानी है कि बहन दलबीर कौर को क्या महसूस होता। मुझे यकीन है कि उन्हें वर्षों तक अपने भाई की रिहाई के लिए लंबी क़ानूनी लड़ाई लड़ी थी,अगर वो होती तो उन्हें न्याय मिलने का अहसास जरूर होता। ”

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फिल्म रिलीज हुई है। इस बायोपिक में रणदीप हुड्डा ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर का किरदार निभाया है।

Exit mobile version