Site icon www.4Pillar.news

ICC रैंकिंग में हार्दिक पंड्या, ईशान किशन और दीपक हुड्डा ने लगाई छलांग

ICC रैंकिंग में हार्दिक पंड्या, ईशान किशन और दीपक हुड्डा ने लगाई छलांग

ICC की टी 20 रैंकिंग में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या, ईशान किशन और दीपक हुड्डा को फायदा हुआ है। ईशान 23 वे पायदान पर पहुंच गए हैं।

आईसीसी टी 20 की रैंकिंग में हार्दिक पंड्या , ईशान किशन और दीपक हुड्डा को फायदा मिला है। भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या नौ पायदान की छलांग लगाकर 76 वे पायदान पर पहुंच गए हैं। दीपक हुड्डा का स्थान 97 वे नंबर पर आ गया है। हुड्डा को 40 पायदान का फायदा हुआ है। उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए टी 20 मैच में 23 गेंदों पर 41 रनों की तूफानी पारी खेली थी। वहीँ ,ईशान किशन 10 पायदान की छलांग लगाकर 23 वे स्थान पर पहुंच गए हैं।

दूसरी तरफ श्रीलंका के उप-कप्तान वानिंदू हंसरगा हरफनमौला की रैंकिंग में पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्हें 2 पायदान का फायदा मिला है। हसरंगा ने टीम इंडिया के खिलाफ खेले गए टी 20 मैच में 10 गेंदों पर 21 रन बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने एक विकेट भी लिया था। श्रीलंका यह मैच दो रनों से हार गया था।

वहीँ टेस्ट रैंकिंग में  ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने मेलबोर्न में शानदार प्रदर्शन के बाद पकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को पीछे छोड़ दिया है। स्टीव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 85 रनों की पारी खेली थी। स्टीव स्मिथ रैंकिंग में दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। उनसे आगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी मार्न्स लाबूशेन हैं।

टेस्ट मैच की गेंदबाजी रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। रॉबिन्सन और अश्विन चौबे पांचवें स्थान पर हैं। रबाडा की रैंकिंग छठे स्थान पर है।

Exit mobile version