Site icon www.4Pillar.news

PNB बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 1025 पदों पर निकली भर्ती

PNB Bank Recruitment 2024: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। पंजाब नेशनल बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 7 फरवरी 2024 से शुरू होगी।

बैंक जॉब की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। पंजाब नेशनल बैंक ने SO के पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 7 फरवरी 2024 से शुरू होने वाली है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 फरवरी 2024 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत कुल 1025 पदों को भरा जाएगा।

Bank Job: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में 325 पदों पर निकली भर्तियां,देखें डिटेल्स

पीएनबी बैंक में पदों का विवरण

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें।

कैसे होगा चयन ?

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन रिटन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। जिसमें लिखित परीक्षा 100 अंक की होगी और और इंटरव्यू 50 अंक का होगा।

आवेदन फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को जीएसटी के साथ 1180 रुपए का भुगतान करना होगा। वहीं, अनुसूचित जाति,अनुसूचित जनजाति, ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को जीएसटी के साथ कुल 59 रुपए आवेदन फीस देनी होगी। फीस का भुगतान ऑनलाइन नेट बैंकिंग, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और यूपीआई के माध्यम से किया जा सकता है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 2024 है। इसी तारीख को लिंक बंद हो जाएगा।

Exit mobile version