BMC में लाइसेंस इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती, सैलरी 93200

BMC ने License Inspector के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती शुर हो चुकी है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों प्रतिमाह 93200 रुपए सैलरी दी जाएगी।

BMC में License Inspector पदों पर भर्ती शुरू

बृहन्मुंबई नगर निगम ने लाइसेंस निरीक्षकों के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। महानगरी मुंबई में नौकरी करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स मुंबई नगर निगम की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार ,  इस भर्ती अभियान के तहत कुल 118 लाइसेंस निरीक्षकों की रिक्तियों को भरा  जाएगा। लाइसेंस इंस्पेक्टर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 19 अक्टूबर 2024 है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे निर्धारित तिथि से पहले आवेदन कर लें।

BMC में License Inspector नौकरी के लिए आवेदन करने की तिथि

BMC ने लाइसेंस इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेश जारी कर दिया है। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और कागजात वेरिफिकेशन के बाद किया जाएगा।

BMC लाइसेंस इंस्पेक्टर पदों के लिए योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में स्नातक होना जरूरी है। स्नातक परीक्षा कम से कम 40 प्रतिशत अंकों के साथ पास की हुई हुई चाहिए।

BMC में License Inspector के लिए आवेदन करने के लिए उम्र सीमा

मुंबई नगर निगम की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 38 वर्ष तय की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

ये भी पढ़ें , Government Jobs 2024: बैंक से लेकर रेलवे तक में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

BMC में License Inspector पदों पर आवेदन करने का तरीका

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट BMC जाएं।
  • होम पेज पर जाकर भर्ती लिंक पर क्लिक करें।
  • पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करें।
  • आवेदन फॉर्म भरें।
  • संबंधित दस्तावेज अपलोड करें।
  • फीस का भुगतान कर फॉर्म को सब्मिट कर दें।
  • भविष्य के लिए आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट जरूर ले लें।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें, उसके बाद ही ऑनलाइन आवेदन करें।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

One thought on “BMC में लाइसेंस इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती, सैलरी 93200

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *