Site icon www.4Pillar.news

NEEPCO में अप्रेंटिस पदों पर भर्ती शुरू, दसवीं पास कर सकते हैं आवेदन

NEEPCO में अप्रेंटिस पदों पर भर्ती शुरू, दसवीं पास कर सकते हैं आवेदन

NEEPCO Recruitment 2023 : नॉर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पावर कारपोरेशन लिमिटेड में अप्रेंटिस के पदों पर भर्तियां शुरू हो गई हैं। इन पदों पर दसवीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख नजदीक है।

नॉर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पावर कारपोरेशन लिमिटेड में अप्रेंटिस पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर नौकरी करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार नीपको की आधिकारिक वेबसाइट neepco.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर ऑनलाइन मोड़ में आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 नवंबर 2023 है। निर्धारित तारीख के बाद आवेदन अमान्य माने जाएंगे।

ITBP में कांस्टेबल और असिस्टेंट कमांडेंट के पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

पदों का विवरण

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 75 अप्रेंटिस पदों पर भर्ती की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

नीपको में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त स्कूल, संस्थान,आईटीआई और यूनिवर्सिटी से दसवीं पास से लेकर ग्रेजुएट होना चाहिए।

RRC ECR Recruitment 2023: 1832 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आयु सीमा

NEEPCO में अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 से लेकर 28 साल के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार, उम्र सीमा में छूट दी जाएगी। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 30 नवंबर 2023 है। भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस पढ़ लें।

Railway recruitment 2022: नॉर्थ सेंटर रेलवे में अप्रेंटिस पदों पर निकली बंपर भर्तियां

Exit mobile version