Site icon www.4Pillar.news

IOCL में 1720 पदों पर भर्ती शुरू, ऐसे करें आवेदन

IOCL में 1720 पदों पर भर्ती शुरू, ऐसे करें आवेदन

Indian Oil Corporation Limited ने 1720 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया 21 अक्टूबर 2023 से शुरू होगी। आवेदन करने की अंतिम तारीख 20 नवंबर 2023 है। इच्चुक और योग्य उम्मीदवार IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर आवेदन कर सकते हैं।

इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड की तरफ से विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। इस भर्ती अभियान के तहत अप्रेंटिस के बंपर पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 21 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इच्छुक उम्मीदवार आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण

आयुसीमा

जारी अधिसूचना के अनुसार, इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड में भर्ती के लिए उम्मीदवार की कम से कम उम्र 18 साल होनी चाहिए। अधिकतम उम्र 24 साल तय की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियम के अनुसार, उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

योग्यता

इस भर्ती अभियान के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी  मान्यता प्राप्त स्कूल या संस्थान से 10वीं, 12वीं के साथ संबंधित ट्रेड में आईटीआई/डिप्लोमा किया हुआ होना चाहिए।

आवेदन करने का तरीका

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें।

Exit mobile version