NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया

2
NCB arrest Rhea Chakraborty
NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग खरीदने और खपत के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अनुसार,रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान माना है कि कुछ मौकों पर उसने भी अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और दोस्त सुशांत सिंह के साथ ड्रग लिया है। एनसीबी ने कहा है कि रिया ने गांजा की सिगरेट पी थी। लॉकडाउन के बाद ड्रग मिलना बंद हो गया था ,उसके बाद रिया ने शोविक से कहकर ड्रग पैडलर से ड्रग मंगवाई थी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अनुसार,जांच दौरान रिया चक्रवर्ती के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक उपकरण (मोबाइल, लैपटॉप) मिले हैं ,उनसे भी मादक पदार्थ से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की तो रिया रोने लगी। एक्ट्रेस ने एनसीबी को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत पहले से ही ड्रग लेता था और उसके लिए ही मंगाया था।

आपको बता दें, एनसीबी को रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट में जो डाटा मिला था। उसमें सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनजेर सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती और स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत के बारे में ड्रग खरीद के पुख्ता सबूत मिले थे। जिसके बाद एजेंसी ने उक्त आरोपियों आमने सामने बैठाकर पूछताछ करने की बात कहीं थी।

इससे पहले पहले रिया चक्रवर्ती ने कई इंटरव्यू में दावा किया था कि वह ड्रग्स नहीं लेती है। उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत भांग का सेवन करते थे।

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इसी मामले में जांच एजेंसियों के राडार पर कईं और लोग भी हैं। जिनकी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here