Site icon www.4Pillar.news

ऋचा चड्डा और अली फैजल ने शेयर किया अपनी वेडिंग डाक्यूमेंट्री ‘RiAlity’ का टीजर, देखिए कपल के शादी के अनदेखे पल 

ऋचा चड्डा और अली फैजल ने शेयर किया अपनी वेडिंग डाक्यूमेंट्री 'RiAlity' का टीजर, देखिए कपल के शादी के अनदेखे पल

बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक ऋचा चड्डा और अली फैजल ने अपनी वेडिंग डाक्यूमेंट्री ‘RiAlity’ का टीजर शेयर किया है। बता दे कि दोनों ने पिछले साल 4 अक्टूबर को शादी रचाई थी।

बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक अली फैजल और ऋचा चड्डा ने पिछले साल 4 अक्टूबर 2022 को शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं अब शादी के एक साल बाद कपल ने अपनी शादी के कंई अनदेखे पलों की झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल हाल ही में दोनों ने अपनी वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का टीजर शेयर किया है जिसे उन्होंने ‘RiAlity’ का नाम दिया है।

ऋचा-अली ने शेयर की वेडिंग डॉक्यूमेंट्री RiAlity की झलक

ऋचा चड्डा और अली फैजल ने हाल ही में अपनी वेडिंग डॉक्यूमेंट्री RiAlity का टीजर शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी हल्दी, मेहँदी संगीत से लेकर शादी तक के पलों की झलक देखी जा सकती है।

टीजर की शुरूवात ऋचा और अली से होती है जो गाड़ी में सोए हुए नजर आ रहे है। तभी बैकग्राउंड से एक आवाज आती है कि- ‘यह थोड़ा फ़िल्मी साउंड करेगा कि एक जमाना हम भी है जहां एक महोब्बत की जीत हुई है,जिसे टाला नहीं जा सकता। इस वीडियो में दोनों कभी काफी एकसाटेड नजर आ रहे है तो कभी इमोशनल।  वीडियो में एक जगह पर ऋचा को रोते हुए भी देखा जा सकता है। इसके अलावा भी उनकी शादी की अन्य रश्मों की झलक दिखाई गई है।

सेलिब्रिटी कर रहे रिएक्ट

ऋचा-अली की शादी के इस वीडियो पर फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटीज भी खूब रिएक्ट कर रहे है। दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाओ।’ कृति खरबंदा ने लिखा, ‘इतना सारा प्यार।’ पुलकित सम्राट ने लिखा, ‘हाये।’

बता दे कि इस वेडिंग डॉक्यूमेंट्री का निर्माण पुशिंग बटन स्टूडियोज के बैनर तले किया गया है जो ऋचा और अली की प्रोडक्शन कंपनी है। हालाँकि अभी तक इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

Exit mobile version