Site icon www.4Pillar.news

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Photos: एक-दूजे के हुए अली फैज़ल और ऋचा चड्डा, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें 

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Photos: एक-दूजे के हुए अली फैज़ल और ऋचा चड्डा, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें

ऋचा चड्डा और अली फैजल शादी के बंधन में बंध गए है। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और एक्टर अली फैजल शादी के बंधन में बंध गए है। ऋचा और अली की शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वेडिंग ऑउटफिट में दोनों का लुक देखने लायक है। तस्वीरें देख कर लग रहा है कि दोनों ने मुस्लिम रीती रिवाजों के अनुसार निकाह किया है।

एक-दूजे के हुए ऋचा और अली

शादी की तस्वीरों में ऋचा चड्डा और अली फैजल रॉयल लुक में नजर आ रहे है। ऋचा और अली ने अपनी शादी में मशहूर फैशन डिज़ाइनर संदीप खोसला और अब्बू जानी के द्वारा डिज़ाइन किए ऑउटफिट पहने थे। ऋचा ने इस दौरान सफेद कलर का शरारा सूट पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर की हैवी ज्वैलरी पहन रखी थी। वहीं अली फैजल ने ऋचा के ऑउटफिट से मैचिंग शेरवानी पहन थी।

अली और ऋचा दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एक अकाउंट से शेयर की है। अली फैजल ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,’एक दौर हम भी है एक सिलसिला तुम भी हो।’ इसके साथ ही उन्होंने #RIAli हैशटैग का इस्तेमाल किया है। वहीं ऋचा चड्डा ने लिखा, ‘मैंने तुम्हे पा लिया।’

ऋचा चड्डा और अली फैजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर दोनों को शादी की बधाइयाँ दे रहे है।

Exit mobile version