Site icon www.4Pillar.news

मैं अभी तो भैंस का दूध पी रही हूं, कुछ दिन बाद इसका मीट खाउंगी, मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां की पोस्ट वायरल

मैं अभी तो भैंस का दूध पी रही हूं, कुछ दिन बाद इसका मीट खाउंगी, मोहम्मद शमी की एक्स वाइफ हसीन जहां की पोस्ट वायरल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर भैंस को खाने की बात कही है। हसीन जहां को अपनी इस पोस्ट के लिए ट्रोल होना पड़ रहा है।

भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां की इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पोस्ट में हसीन जहां भैंस के साथ खड़ी नजर आ रही है। फोटो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने कैप्शन में लिखा ,”मैं और अमरोहा का भैंसा। अभी तो इसके दूध ले रही हूं , कुछ दिन बाद इसका मीट खाउंगी। अमरोहा का भैंसा। ” हसीन जहां की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लताड़ लगाई। एक यूजर ने लिखा,” भैंसे का दूध कैसे निकाला जाता है मैम  ? ये बता दो। ” दूसरे ने लिखा,”शमी भाई ने तुझे इन्ही कारणों से छोड़ा है। ” एक अन्य ने लिखा ,” शमी को खा गई अब भैंसे की बारी है। ” इस तरह पोस्ट के कमेंट सेक्शन में और भी कई लोग कमेंट कर रहे हैं।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां

बता दें, मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने 6 जून 2014 को शादी की थी। हसीन जहां पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की रहने वाली है। शादी से पहले वह मॉडलिंग किया करती थी। हसीन जहां ने साल 2017 में एक बेटी को जन्म दिया। साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था। हालांकि, बाद में शमी निर्दोष पाए गए।

शमी का वर्क फ्रंट

आपको बता दें, इन दिनों मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के लिए मुख्य गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं। वर्ल्ड कप 2023 में मोहम्मद शमी ने भारत की तरफ से दो मैच खेले हैं। इन दो मैचों में मोहम्मद शमी ने कुल 9 विकट लिए हैं।

Exit mobile version