न्यूयॉर्क की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करने उतरी रिहाना

0
न्यूयॉर्क की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करने उतरी रिहाना
फोटोः रिहाना

भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन कर चुकी पॉप सिंगर रिहाना अब न्यूयॉर्क में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। रिहाना स्टॉप एशियन हेट मुहीम के तहत प्रदर्शन कर रही है।

पॉप सिंगर रिहाना हरे और गुलाबी रंग के प्लेकार्ड लिए न्यूयॉर्क की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करने उतरी हैं । इन प्ले कार्ड पर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा है ‘स्टॉप एशियन हेट’ ।  विरोध प्रदर्शन में अपनी असिस्टेंट टीना के साथ खड़ी हुई है। टीना ने रिहाना की तस्वीरें साझा की हैं ।

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने पिछले दिनों भारत में कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था। जिसके बाद वह खूब चर्चा में आई थी । अब अमेरिका में चल रहे एशियन अमेरिकन संप्रदायिक आंदोलन में भी उन्होंने खुलकर समर्थन दिया है। रिहाना ने न्यूयॉर्क शहर में एशियन समुदाय के प्रति नफरत करने वालों के खिलाफ आंदोलन में हिस्सा लिया है। इस तरह रिहाना जमीनी तौर पर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई ।

रिहाना ने किया विरोध प्रदर्शन

इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि रिहाना हरे और गुलाबी रंग के प्ले कार्ड को लिए हुए न्यूयॉर्क की सड़क पर उतरी हैं। इन प्लेकार्ड पर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा है ‘एशियाई मूल के खिलाफ नफरत बंद करो।”

फोटो और वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस दौरान रिहाना ने सफेद कलर टी-शर्ट और लेदर पैंट्स और लेदर जैकेट पहन रखा है। चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। उन्होंने अपनी आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं औरसिर पर बेसबॉल कैप पहनी हुई है। इस तरह रिहाना ने अपनी पहचान छुपा रखी थी। विरोध प्रदर्शन में अपनी सहायक टीना के साथ खड़ी हुई है । रिहाना की यह तस्वीरें टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here