Site icon www.4Pillar.news

Anant Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में Rihanna करेंगी परफॉर्म, वसूल रही हैं इतनी मोटी फीस

Anant Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में Rihanna करेंगी परफॉर्म, वसूल रही हैं इतनी मोटी फीस

Anant Ambani Radhika Merchant pre-wedding: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग का फंक्शन आज शुरू हो गया है। इस फंक्शन में पॉप सिंगर रिहाना परफॉर्म करेंगी। हॉलीवुड सिंगर रिहाना गुजरात के जामनगर पहुंच चुकी हैं।

भारत के मशहूर उधोगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की इसी साल जुलाई में वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ होगी। अनंत राधिका की शादी से पहले गुजरात के जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चूका है। कपल की प्री वेडिंग  में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की कई दिग्गज हस्तियां जामनगर पहुंच चुकी हैं। शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अमिताभ बच्चन सहित कर बॉलीवुड सितारे जामनगर पहुंच चुके हैं।

जामनगर पहुंची रिहाना

वहीं, विश्व के सबसे फेमस पॉप सिंगर रिहाना भी भी अनंत राधिका की प्री वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए जामनगर पहुँच चुकी हैं। रिहाना गुरुवार को जामनगर पहुंची हैं।उनके अलावा अमेरिकन सिंगर जे,ब्राउन भी जामनगर पहुंच चुके हैं।

अनंत राधिका की प्री वेडिंग में परफॉर्म करेंगे ये सितारे

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन में देश विदेश के काफी कलाकार परफॉर्म करेंगे। इस फंक्शन में दिलजीत दोसांझ, अरिजीत सिंह, बी प्राक, हरिहरन, प्रीतम और अजय-अतुल परफॉर्म करेंगे। वहीँ, वर्ल्ड की हाईएस्ट पेड़ म्यूजिकल आर्टिस्ट पॉप सिंगर रिहाना भी भी अनंत अंबानी की प्री वेडिंग में परफॉर्म करेंगी। रिहाना गुरुवार के दिन जामनगर पहुंच चुकी हैं और उन्होंने रिहर्सल भी शुरू कर दिया है। रिहाना के रिहर्सल के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इतनी मोटी फीस वसूल रही हैं रिहाना

मुकेश अंबानी के बेटे की प्री वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए रिहाना मोटी रकम ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिहाना इस प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए 12 करोड़ रुपए की फीस ले रही हैं। हालांकि, ये आंकड़ा अपुष्ट है। रिहाना किसी भी इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 12 से 66 करोड़ रुपए के बीच की फीस लेती हैं।

Exit mobile version