Site icon www.4Pillar.news

रिहाना संग खूब ठुमके लगाते नजर आए जान्हवी कपूर, अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में ‘झिंगाट’ गाने पर किया जबरदस्त डांस 

रिहाना संग खूब ठुमके लगाते नजर आए जान्हवी कपूर, अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में 'झिंगाट' गाने पर किया जबरदस्त डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में जान्हवी कपुर ने इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के साथ ठुमके लगाए। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे जान्हवी और रिहाना ‘झिंगाट’ गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन इन दिनों गुजरात के जामनगर में चल रहे है। इस प्री वेडिंग कार्यक्रम में देश से लेकर विदेशों तक की मशहूर हस्तियां शामिल हुई। इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने भी बीती रात अंबानी परिवार के इस इवेंट में परफॉर्म किया। इस दौरान के उनके कंई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने रिहाना संग एक डांस वीडियो शेयर किया है।

जान्हवी कपूर ने रिहाना संग लगाए ठुमके

दरसअल हाल ही में जान्हवी कपूर ने अनंत-राधिका एक प्री वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जान्हवी को दिग्गज अमेरिकन सिंगर रिहाना संग ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में जान्हवी को रिहाना संग अपनी फिल्म धड़क के गाने ‘झिंगाट’ पर जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है।

रिहाना की तारीफ में जान्हवी ने कही ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए जान्हवी ने रिहाना की खूब तारीफ की है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ये महिला एक देवी है। रुको… अलविदा।’ वहीं फैंस को जान्हवी और रिहाना का ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर ढेरों फैंस ने कमेंट कर उनके डांस की तारीफ की है।

Exit mobile version