Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान-रिहाना के साथ में डांस से लेकर आदित्य-अन्नया की मस्ती तक, देखिए अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें 

एक तस्वीर में शाहरुख खान को इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के साथ डांस करते देखा जा सकता है। वहीं एक तस्वीर में आदित्य रॉय कपुर अपनी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे है। अंबानी परिवार…

गुजरात के जामनगर में इन दिनों जश्न का माहौल है। दरअसल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन इन दिनों जामनगर में चल रहे है। अंबानी परिवार के इस जश्न में देश से लेकर विदेशों तक की कंई मशहूर हस्तियां शामिल हो रही है। 1 मार्च को इंटरनेशनल स्टार रिहाना ने अंबानी परिवार के इस इवेंट में परफॉर्म किया, जिसकी कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छायी हुई है। वहीं अब इस कार्यक्रम की कंई इनसाइड तस्वीर सामने आई है।

रिहाना के साथ डांस करते दिखे शाहरुख खान

एक तस्वीर में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के साथ डांस करते देखा जा सकता है। वहीं पीछे अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सहित कंई लोगों को देखा जा सकता है।

एकसाथ डांस करते दिखे तीनो खान

अंबानी परिवार के फंक्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीनों खान यानि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान एकसाथ डांस करते दिखे। बता दे कि ऐसा बहुत कम बार होता है कि इंडस्ट्री के ये तीनो खान एकसाथ नजर आते हो।

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण ने किया डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही माँ बनने वाली है। वहीं अंबानी की पार्टी में दीपिका-रणवीर सिंह के साथ डांस करते दिखी। कपल की इस दौरान की कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फैमिली के साथ पोज देते दिखे शाहरुख

अंबानी परिवार की पार्टी से शाहरुख खान की एक फैमिली फोटो भी सामने आई है। इस फोटो में किंग खान और उनके छोटे बेटे अबराम को ब्लैक सूट में देखा जा सकता है। गौरी खान ने इस दौरान साड़ी पहनी थी, वहीं सुहाना को इस फोटो में रेड कलर का गाउन पहने देखा जा सकता है।

अनन्या पांडे को हग करते दिखे आदित्य रॉय कपूर

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर काफी समय से अनन्या पांडे संग डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए है। दोनों को अक्सर एकसाथ स्पॉट किया जाता है। वहीं अंबानी परिवार के कार्यक्रम में भी इस रूमर्ड कपल को एकसाथ एन्जॉय करते देखा गया। सामने आई तस्वीर में आदित्य, अन्नया को हग करते नजर आ रहे है।

Exit mobile version