ऋषभ पंत डांट मामले पर बोले कोच रवि शास्त्री-मैं यहां तबला बजाने के लिए नहीं बैठा हूं

1
ऋषभ पंत डांट मामले पर बोले कोच रवि शास्त्री-मैं यहां तबला बजाने के लिए नहीं बैठा हूं
भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा ,अगर कोई खिलाड़ी गलती करता है तो मैं उसे जरूर डाटूंगा। मैं यहां तबला बजाने के लिए नहीं बैठा हूं।युवराज सिंह ने भी

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा ,अगर कोई खिलाड़ी गलती करता है तो मैं उसे जरूर डाटूंगा। मैं यहां तबला बजाने के लिए नहीं बैठा हूं। युवराज सिंह ने भी पंत को लेकर मीडिया की बयानबाजी से बचने की सलाह दी थी।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा ,” विकटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत विश्वस्तरीय जीत दिलाने वाला क्रिकेटर है ।”

उन्होंने कहा कि सफेद बॉल ख़ासतौर से टी-20 क्रिकेट के हिसाब से ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी वर्ल्ड क्रिकेट में बहुत कम हैं। ऐसे में इस समय खराब बल्लेबाजी के दौर से गुजर रहे पंत के लिए हमें धैर्य रखना होगा।

इस समय मीडिया की रिपोर्ट और क्रिकेट के समीक्षकों की बातचीत में ऋषभ पंत का खराब प्रदर्शन चर्चा का केंद्र बना हुआ है। लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि भारतीय टीम में उनकी खास जगह है।

ऋषभ खास बच्चा है। उसे केवल सीखना जारी रखना होगा। पंत को बेहतर बनाने के लिए टीम का मैनेजमेंट उसका समर्थन जारी रखेगा।

हाल ही में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी पंत को लेकर मीडिया की बयानबाजी से बचने की सलाह दी थी। कोच रवि शास्त्री भी पंत को शॉट सेलेक्शन को लेकर नसीहत दे चुके हैं।

इस सवाल के जवाब में रवि शास्त्री ने कहा ,” यदि कोई खिलाड़ी गलती कर रहा है तो मुझे उसकी खिंचाई करनी होगी। क्या मैं यहां केवल तबला बजाने के लिए बैठा हूं। लेकिन पंत विश्वस्तरीय खिलाड़ी है। यह विध्वंसक साबित हो सकता है। हम उसे पूरा समर्थन देंगे जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कामयाबी हासिल करने के लिए जरूरी है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here