Site icon www.4Pillar.news

रितेश देशमुख ने जेनेलिया के बर्थडे पर शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर वाइफ के बारे में लिखी ये बात 

रितेश देशमुख ने जेनेलिया के बर्थडे पर शेयर किया प्यार भरा पोस्ट, खूबसूरत तस्वीर शेयर कर वाइफ के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी वाइफ और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के बर्थडे पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है। रितेश के इस पोस्ट पर जेनेलिया ने भी प्यारा सा कमेटं किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) आज 5 अगस्त को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। जेनेलिया के बर्थडे पर उनके फैंस और चाहने वाले सुबह से उन्हें बधाइयां दे रहे है। वहीं जेनेलिया के पति और एक्टर रितेश देशमुख ने भी एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। रितेश ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी वाइफ को अपना सबकुछ बताया है।

जेनेलिया के बर्थडे पर रितेश ने शेयर किया प्यार भरा पोस्ट

दरअसल हाल ही में रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, “मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी सबसे कठोर आलोचक, मेरी सबसे बड़ी समर्थक, मेरी पार्टनर इन क्राइम, मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर, मेरी लाइफलाइन, मेरा सबकुछ- आपको जन्मदिन की बधाई। मेरे जीवन को समृद्ध बनाने के लिए धन्यवाद। मेरा स्थिर बने रहने के लिए धन्यवाद… मेरी वास्तविकता। मेरी पत्नी… मेरा जूनून। आई लव यू।”

जेनेलिया ने किया ये कमेटं

रितेश देशमुख के इस पोस्ट जेनेलिया ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप मेरी पूरी जिंदगी हो पति। आपके बिना मैं एक मिनट भी नहीं रह सकती।’ बॉबी देओल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे।’

पति और बच्चों संग बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची जेनेलिया

वहीं हाल ही में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को अपने बच्चों के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।  दरअसल एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ यहां अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को भी पोज दिए। रितेश-जेनेलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कमेंट सेक्शन में जहां कुछ फैंस जेनेलिया को बर्थडे विश करते दिखे तो वहीं कुछ फैंस उनके बच्चों के संस्कारों की खूब तारीफ कर रहे है।

Exit mobile version