Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलाइक ने अपने नए गाने “Shah Rukh Khan” पर फैमिली के साथ किया डांस, देखिये वीडियो

रुबीना दिलाइक का बहुप्रतीक्षित गाना "Shah Rukh Khan" कल यानि 18 नवंबर को रिलीज हो चूका है। एक्ट्रेस अब अपने इस नए गाने पर फैमिली के साथ डांस करती नजर आई।

रुबीना दिलाइक का बहुप्रतीक्षित गाना “Shah Rukh Khan” कल यानि 18 नवंबर को रिलीज हो चूका है। एक्ट्रेस अब अपने इस नए गाने पर फैमिली के साथ डांस करती नजर आई।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए गाने “Shah Rukh Khan” का पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर को देखने के बाद से ही उनके फैंस उनके इस नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रुबीना के फैंस का इंतजार कल खत्म हो चूका है।

फैमिली के साथ डांस करती नजर आई रुबीना

हाल ही में रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रुबीना अपने नए गाने “Shah Rukh Khan” पर फैमिली के साथ डांस करती नजर आ रहीं हैं। वीडियो में रुबीना के साथ उनके माता-पिता और उनकी बहन नजर आ रहें हैं। एक्ट्रेस ने ये वीडियो उतराखंड के लक्ष्मण झूले पर शूट की है। रुबीना के नए गाने पर एक्ट्रेस के साथ-साथ उनका पूरा परिवार खूब मस्ती करते दिखाई दे रहा है।

फैंस को पसंद आ रहा है रुबीना का ये वीडियो

बॉस बिग 14 विजेता रुबीना दिलाइक के इस गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा फैंस को रुबीना का ये रील वीडियो भी खूब पसंद आ रहा है। रुबीना के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए रुबीना के शाहरुख़ खान वाले पोज की प्रसंशा की है तो एक अन्य ने लिखा, “हैप्पी फैमिली”

Exit mobile version