Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलाइक ने शेयर किया अपने नए गाने ‘Shah Rukh Khan’ का पोस्टर, शाहरुख खान के फैंस के लिए ये गाना होगा बड़ा सरप्राइज 

रुबीना दिलाइक ने शेयर किया अपने नए गाने 'Shah Rukh Khan' का पोस्टर, शाहरुख खान के फैंस के लिए ये गाना होगा बड़ा सरप्राइज

रुबीना दिलाइक ने हाल ही में अपने नए गाने “Shah Rukh Khan” का  पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कहा अगर आप शाहरुख़ खान के फैन हैं तो आपके लिए हमारे पास एक सरप्राइज है।

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने नए गाने का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में रुबीना इंदर चहल के साथ नजर आ रहीं हैं। इसके साथ ही पोस्टर पर शाहरुख खान लिखा है। पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि गाना का बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान से कोई कनेक्शन है।

रुबीना ने भी ऐसा ही कोई हिंट दिया है। पोस्टर को शेयर करते हुए रुबीना लिखती हैं, “हे माई ब्यूटीफुल पीपल। क्या आप शाहरुख खान के फैन हैं ? अगर हाँ तो आपके लिए हमारे पास एक सरप्राइज है जिसका खुलासा 18 नवंबर को होगा।

कैसा है पोस्टर?

रुबीना के नए गाने का पोस्टर दिखने में बिल्कुल शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के एक सीन के जैसा दिखाई दे रहा है। पोस्टर में रुबीना दिलाइक इंदर चहल के गले लगी दिखाई दे रही है। दोनों सरसों के खेत में खड़े है। इंदर ने हाथ में गिटार पकड़ रखा है। रुबीना जहां वाइट सूट में नजर आ रही है, वहीं इन्दर ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे है।

यह गाना 18 नवंबर को रिलीज होगा। इस गाने को सिंगर इंदर चहल ने गाया है और लिरिक्स बब्बू ने लिखे हैं। रुबीना के इस पोस्टर को देख फैंस गाने को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फैंस कमेंट के जरिये रुबीना के इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहें हैं।

Exit mobile version