Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलैक ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर कर कहा- ‘प्लीज दफा हो जाओ’

रुबीना दिलैक ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, वीडियो शेयर कर कहा- 'प्लीज दफा हो जाओ'

रुबीना दिलैक को प्रेग्नेंसी में टाईट और रिवीलिंग ऑउटफिट पहनने पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो सभी ट्रोल्स को मुहतोड़ जवाब दिया है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए एकदम तैयार है। वहीं प्रेग्नेंसी में भी रुबीना फैशन गोल सेट करती नजर आ रही है। एक्ट्रेस आए दिन एक से बढ़कर एक ऑउटफिट में अपनी तस्वीरें और वीडियो  साझा करती है। बीते दिनों भी रुबीना ने अपने पति और एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ अपनी मैटरनिटी फोटोशुट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में रुबीना काफी खूबसूरत लग रही थी लेकिन कुछ लोगों को उनकी ये तस्वीरें पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करने लगे। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

रुबीना दिलैक ने ट्रोल्स को दिया मुहतोड़ जवाब

हाल ही में दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे कहती है- ‘सो टॉक्सिक, सो नेगेटिव, जस्ट लुकिंग लाइक ए जाओ। प्लीज दफा हो जाओ।’ इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ये उनके लिए है जो कहते है कि- ‘प्रेग्नेंट औरत को ये नहीं करना चाहिए, वो नहीं करना चाहिए।’

बता दे कि रुबीना प्रेग्नेंसी में अपना पूरा ख्याल रख रही है। बीते दिन उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे योगा करते हुए नजर आ रही थी।

एक्ट्रेस के घर आएंगी डबल खुशियां

बता दे की रुबीना  दिलैक के घर एक नहीं बल्कि दो-दो नन्हे बच्चों की किलकारियां गूंजने वाली है। बीते दिनों रुबीना ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि उनकी बहन रोहिणी दिलैक भी जल्द माँ बनने वाली है। एक्ट्रेस ने अपनी बहन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, “हम रोमांचित है। एक परिवार के रूप में विस्तार करने की हमारी खुशी दोगुनी हो गई है। रोहिणी दिलैक और सार्थक त्यागी भी जल्द पेरेंट्स बनने वाले है।”

Exit mobile version