Site icon www.4Pillar.news

ब्लू कलर के लहंगे में रुबीना दिलाइक ने दिए एक से बढ़कर एक पोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें 

रुबीना दिलाइक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में रुबीना ब्लू कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। 

रुबीना दिलाइक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में रुबीना ब्लू कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक के लाखों लोग दीवाने हैं। रुबीना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। रुबीना ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

वायरल हुई तस्वीरें

रुबीना दिलाइक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रहीं हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें शूटिंग के दौरान की लग रहीं हैं। तस्वीरों में देखा सकता है कि रुबीना ने ब्लू कलर के लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज और दुपट्टा कैरी किया है। इसके साथ ही दुपट्टे पर सिल्वर जरी का काम किया गया है। रुबीना ने इस लहंगे से ही मैचिंग ज्वैलरी पहन रखी है। इसके साथ ही बालों की चोटी बना रखी है।

खूबसूरत पोज देती नजर आई रुबीना

जैसा की तस्वीरों में देखा जा सकता है की कि रुबीना एक से बढ़कर एक पोज दे रहीं है। पहली तस्वीर में जहां वे अपनी मोजड़ी फ्लॉन्ट कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में वे कान्हा जी को निहारते नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीरों में भी काफी सुन्दर नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें और वीडियो छायी हुई हैं। फैंस रुबीना की सुंदरता की तारीफ करते थक नहीं रहें हैं।

Exit mobile version