Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने दिखाई अपनी जुड़वाँ बेटियों की झलक, बताया क्या रखा है बच्चों का नाम 

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने दिखाई अपनी जुड़वाँ बेटियों की झलक, बताया क्या रखा है बच्चों का नाम

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बीते महीने जुड़वाँ बेटियों के पेरेंट्स बने थे। वहीं आज एक महीने बाद उन्होंने अपनी बेटियों की पहली झलक शेयर की है। इसके साथ ही कपल ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों का क्या नाम रखा है।

टीवी का मशहूर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बीते महीने जुड़वाँ बेटियों के पैरेंट्स बने थे। रुबीना ने बीते महीने गुरुपूर्व के मौके पर दो प्यारी-प्यारी बेटियों को जन्म दिया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक महीने बाद ये खुशखबरी शेयर की है। हाल ही में रुबीना और अभिनव ने अपनी बेटियों की पहली तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही  उन्होंने अपने बच्चों का नाम भी बताया है।

रुबीना दिलैक ने दिखाई जुड़वाँ बेटियों की झलक

दरअसल हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रुबीना और अभिनव अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रह है। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चों के एक महीने के होने पर कपल ने अपने घर में हवन कराया और बच्चियों का नामकरण किया। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटियों का नाम जीवा और ईधा रखा है।

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रह है कि हमारी बेटियां जीवा और ईधा आज एक महीने की हो गई है। गुरुपूर्व के खास मौके पर हमें ये आशीर्वाद मिला। हमारी एंजेल्स को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।’

सेलेब्स और फैंस दे रहे बधाइयाँ

रुबीना और अभिनव के इस पोस्ट पर बधाइयों का ताँता लग गया है। फैंस के साथ-साथ ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी है। एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने लिखा, ‘बधाई हो।’ राजीव आदित्य ने लिखा, ‘OMG बधाई हो।’ शार्दुल पंडित ने लिखा, ‘बेटियां बेस्ट होती है।’ चारु मलिक ने लिखा, ‘प्यारे नाम है जीवा और ईधा। बधाई हो।’ इसके अलावा भी निशांत भट्ट, अली गोनी और नेहा कक्कड़ सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को शुभकामनाएँ दी है। वहीं रुबीना और अभिनव के फैंस भी उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे है।

Exit mobile version