Site icon www.4Pillar.news

मालदीव के समुद्र में मस्ती करती दिखी रूबीना दिलाईक, शेयर की हॉट बिकनी तस्वीरें

बिग बॉस 14 की विजेता रूबीना दिलाईक इन दिनों मालदीव में छुट्टियों पर है। जहां से अभिनेत्री ने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

बिग बॉस 14 की विजेता रूबीना दिलाईक इन दिनों मालदीव में छुट्टियों पर है। जहां से अभिनेत्री ने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक इन दिनों मालदीव में छुट्टियों पर है। रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ मालदीव के हसीन वादियों के नजारे ले रही हैं। रूबीना दिलाईक मालदीव से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही है। रुबीना ने समंदर किनारे की कुछ तस्वीरें साझा की है। जिसमें वह बिकनी में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिग बॉस 14 विनर मालदीव को पूरी तरह से इंजॉय कर रही है।

रुबीना ने शेयर की बिकिनी फोटोज 

रूबीना दिलाईक ने अपनी तस्वीरों को स्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,” मैं छुट्टी पर हूं। आप देख सकते हैं कि कुछ पागलपन हो रहा है।” रूबीना दिलाईक की इन तस्वीरों पर फैन जमकर कमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को अब तक दो लाख से भी अधिक बार लाइक किया जा चुका है। रुबीना की इन तस्वीरों पर लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा,” पहाड़ों की लड़की मालदीव के बीच का तापमान बढ़ा रही है।” जबकि दूसरे ने लिखा,” बहुत खूबसूरत। ” एक और फैन ने लिखा,” आज ब्लू है, पानी, पानी, पानी। “इस तरह हजारों लोग रुबीना दिलाइक की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं।

यहां देखें रुबीना की हॉट फोटोज

रुबीना हाल ही में शक्ति धारावाहिक में अपने रोल को पूरा किया है। अब वह ‘अर्थ’ फिल्म की शूटिंग कर रही है। लेकिन इसी बीच फुर्सत के लम्हे निकाल लेती है और अपनी लाइफ को खूब इंजॉय करती है। रुबीना दिलाइक ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में टीवी धारावाहिक ‘छोटी बहू’ से की थी। इस धारावाहिक में उन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता। इसके अलावा रुबीना ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास’ धारावाहिक में भी नजर आ रही है। रूबीना दिलाईक बिग बॉस 14 की विनर  रही है।

Exit mobile version