Site icon www.4Pillar.news

रुबीना दिलाइक के लेटेस्ट फोटोशूट ने जीता फैंस का दिल, किसी ने कहा ‘बार्बी डॉल’ तो किसी ने प्रिंसेस  

रुबीना दिलाइक ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। कोई उन्हें बार्बी डॉल कह रहा है तो कोई उन्हें बिलकुल किसी राजकुमारी के जैसा बता रहे है।

रुबीना दिलाइक ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। कोई उन्हें बार्बी डॉल कह रहा है तो कोई प्रिंसेस जैसा बता रहा है।

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फोटोशूट को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती है। बीते दिनों ही उन्होंने रेड कलर के ऑउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की थी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरी थी। अब एक बार फिर रुबीना ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बिलकुल बार्बी डॉल जैसी नजर आई रुबिना

बॉस लेडी ने अपना जो फोटोशूट शेयर किया है उसमें वे पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इसी के साथ उनके कलरफुल बाल उनके लुक में और चार चाँद लगा रहे है। इस ऑउटफिट में रुबीना किसी भी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही है। रुबीना के ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है और इन्हे अब तक 4 लाख के करीब लाइक्स मिल चुके है।

फैंस कर रहे तारीफ

रुबीना की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप बिलकुल ‘बार्बी डॉल’ लग रही हो। दूसरे ने लिखा, प्रिंसेस’ कमेंट सेक्शन में ऐसे ढेरो कमेंट देखे जा सकते है।

हाल ही में शेयर किया था ये फोटोशूट

रुबीना ने हाल ही में रेड कलर के ऑउटफिट में अपना फोटोशूट शेयर किया था। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने भी खूब तारीफे बटौरी है।

 

Exit mobile version