Site icon www.4Pillar.news

Rubina Dilaik: शादी के बंधन में बंधी रुबीना दिलाइक की छोटी बहन ज्योतिका दिलाइक, बहन की शादी में खूब मस्ती करती नजर आई एक्ट्रेस 

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की छोटी बहन ज्योतिका दिलाइक शादी के बंधन में बंध गई है। हाल ही में ज्योतिका की शादी की  कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में रुबीना को खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। 

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक की छोटी बहन ज्योतिका दिलाइक शादी के बंधन में बंध चुकी है। हाल ही में ज्योतिका की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में रुबीना को खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी की फेमस अभिनेत्रियों में से एक है। रुबीना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुडी रहती है। वहीं हाल ही में रुबीना ने अपनी छोटी बहन ज्योतिका दिलाइक की शादी की तस्वीरें शेयर है। इन तस्वीरों में ज्योतिका लाल जोड़े में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही है।

रुबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका की हुई शादी

दरअसल रुबीना दिलाइक की छोटी बहन ज्योतिका दिलाइक शादी के बंधन में बंध चुकी है। रुबीना की बहन पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर है और उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शादी रचाई है। रुबीना ने अपनी बहन की शादी की कंई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है। इन तस्वीरों में ज्योतिका लाल जोड़े में दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग है।

वहीं बहन की शादी में पिंक कलर का लहंगा पहने रुबीना भी काफी सुंदर लग रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस को  अपनी बहन की शादी में खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में रुबीना अपनी बहन को शादी के लिए तैयार करते हुए नजर आ रही है। वहीं एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस फूलों की चादर उठाए नजर आ रही है।

रुबीना ने बहन के लिए लिखा प्यारा नोट

रुबीना दिलाइक अपनी बहन की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘शुभ विवाह… और हमारी छोटी सी बेबी गर्ल की शादी हो चुकी है। रजत शर्मा आपको हमारी फैमिली का हिस्सा बनते देख मैं इससे ज्यादा खुश कभी नहीं हो सकती थी।’

Exit mobile version