Site icon www.4Pillar.news

‘साथ निभाना साथिया’ के अहम उर्फ मोहम्मद नाज़िम पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के पिता का हुआ निधन 

'साथ निभाना साथिया' के अहम उर्फ मोहम्मद नाज़िम पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के पिता का हुआ निधन

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में अहम मोदी का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहम्मद नाजिम पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। दरअसल मोहम्मद के पिता का निधन हो गया है।

स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया में अहम मोदी का किरदर निभाकर घर-घर में फेमस हुए एक्टर मोहम्मद नाज़िम खिलजी पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल उनके पिता का निधन हो गया है। हाल ही में अभिनेता ने एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात क जानकारी दी है।

मोहम्मद नाज़िम के पिता का हुआ निधन

दरअसल हाल ही में मोहम्मद ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरे अब्बा का कल दोपहर अल्ला की इच्छा से निधन हो गया है। उन्हें खोना और उन्हें अपने से दूर जाते देखना मेरे जीवन का दूसरा सबसे कठिन दिन था। इसलिए भी क्योंकि हम अपने उमराह के लिये मक्का सऊदी नहीं जा सके जैसी कि हमने कुछ दिनों पहले ही योजना बनाई थी।

एक्टर ने आगे लिखा, ‘सभी लोगों, डॉक्टरों, मेरे परिवार और परिवार जैसे दोस्तों को एक थैंक्यू काफी नहीं होगा। मैं आज अपने माता-पिता के बिना खोया हुआ और हतोत्साहित महसूस कर हूँ। मैं बस यही चाहता हूँ कि काश मैं समय को पीछे कर पाता। मुझे पता है कि मेरे अम्मी अब्बू दोनों मुझे देख रहे है  मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब बेटा हूँ जो आप दोनों मुझे मिले। अल्लाह मेरे अब्बा को मगफिरत फरमाइए और जन्नत उल फिरदौस में आला मुकाम आता फरमाइए। आमीन दुआ में याद रखना।’

मोहम्मद के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कंई टीवी सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है। अनिरुद्ध दावे, रुचा हसनबीस और विशाल सिंह सहित कंई एक्टर्स कमेंट कर उन्हें हिम्मत देते नजर आए।

Exit mobile version