Site icon www.4Pillar.news

 टीवी की गोपी बहू उर्फ़ देवोलीना भट्टाचार्जी पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार, खूब लगाए चौके-छक्के, देखिए वायरल वीडियो  

देवोलीना भट्टाचार्जी का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री ग्राउंड पर खूब चौके-छक्के लगाती नजर आ रही है।

देवोलीना भट्टाचार्जी का क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री ग्राउंड पर खूब चौके-छक्के लगाती नजर आ रही है।

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से घर-घर में गोपी बहू के नाम से प्रसिद्ध हुई एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। अभिनेत्री अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुडी रहती है। सोशल मीडिया पर देवोलीना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही है। जैसे कि इन दिनों क्रिकेट प्रेमियों पर IPL का खुमार चढ़ा हुआ है वैसा ही कुछ देवोलीना संग देखने को मिला।

देवोलीना ने खूब लगाए चौके-छक्के

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री अपने घर के गार्डन में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही है। कभी देवोलीना चौके-छक्के लगाती है तो कभी बॉल उनसे मिस हो जाती है। इस वीडियो में अभिनेत्री ने बताया की उन्हें स्पोर्ट्स काफी पसंद है। बात करे देवोलीना के लुक की तो इस दौरान वे ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्राउन पैंट में नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘क्रिकेट फीवर।’

‘गोपी बहू’ का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शानदार गोपी बहू।’ दूसरे ने लिखा, ‘आख़िरकार आखिरी बॉल पर परफेक्ट शॉट लग ही गया। एक अन्य लिखते है, ‘वाह मैम आपके अंदर भी ये टैलेंट है। इसी तरह अन्य फैंस भी अभिनेत्री की तारीफ करते नजर आए।

Exit mobile version