Site icon www.4Pillar.news

देवोलिना भट्टाचार्जी ने अपने ऑनस्क्रीन देवर से की सगाई, तस्वीरें देख फैंस बोले-‘गोपी बहू ने अहम जी को दिया धोखा’

देवोलिना भट्टाचार्जी ने अपने ऑनस्क्रीन देवर से की सगाई, तस्वीरें देख फैंस बोले-'गोपी बहू ने अहम जी को दिया धोखा'

देवोलिना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने अपने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलीना भट्टाचार्जी ने गोपी बहू और एक्टर विशाल सिंह ने उनके देवर का किरदार निभाया। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इट्स ऑफिसियल It’s Official)’ दोनों की सगाई की तस्वीरें देख फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। फैंस के साथ-साथ टीवी के जाने-माने एक्टर भी उन्हें बधाईयां देने लगे।

शेयर की तस्वीरें

देवोलीना ने बीते दिन एक्टर विशाल सिंह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में विशाल देवोलिना को फूलों का गुलदस्ता देते और हीरो की अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है। तस्वीरों में अभिनेत्री अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई। ये तस्वीरें देख फैंस कयास लगाने लगे कि दोनों ने सगाई कर ली है लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है।

म्यूजिक वीडियो के लिए की सगाई

देवोलिना और विशाल की सगाई की तस्वीरें देख फैंस ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे थे कि इतने में दोनों ने लाइव आकर फैंस का दिल तोड़ दिया। दोनों ने इंस्टाग्राम लाइव आकर बताया कि उन्होंने सच में सगाई नहीं की है बल्कि ये सब उनके नए म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है। दोनों पहली बार साथ में किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले है।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

जैसे ही दोनों ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की फैंस उन्हें बधाई देने के साथ-साथ बड़े ही फनी कमेंट भी करने लगे। एक फैन ने लिखा, ‘अहम भाई के साथ धोखा, जिगर ने मारा मौका।’दूसरे ने लिखा,अहम भाई के पीछे ये सब क्या हो रहा है।’ तीसरे ने लिखा, ‘गोपी बहू जिगर की हो गई।’ कमेंट सेक्शन में ऐसे ढेरों कमेंट देखे जा सकते है।

Exit mobile version