Site icon www.4Pillar.news

विक्की कौशल, कटरीना कैफ के घर गूंजेगी किलकारियां, भारत अभिनेत्री ने बताई पूरी प्लानिंग

विक्की कौशल, कटरीना कैफ के घर गूंजेगी किलकारियां, भारत अभिनेत्री ने बताई पूरी प्लानिंग

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। भारत फिल्म अभिनेत्री कैटरिना कैफ ने इस बारे में पूरी प्लानिंग बताई है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के बाद फैन उनके बच्चे की प्लानिंग के बारे में जानने के लिए बेहद उत्सुक थे। अब कटरीना कैफ ने बच्चे की प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है।

क्या है प्लान ?

कुछ ही महीने पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे थे। अब कटरीना कैफ ने बच्चे की प्लानिंग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कटरीना कैफ ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा ,” मैं बच्चा तब ही प्लान करुँगी, जब मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग पूरी कर लुंगी।” कटरीना की इस रिएक्शन के बाद अब यह स्पष्ट हो गया है कि अब एक्ट्रेस मां बनने की प्लानिंग कर रही है। ऐसे में फैन के लिए यह खुशखबरी होगी।

मैरी क्रिसमस फिल्म

कटरीना कैफ ने जिस फिल्म की शूटिंग के बाद बच्चा प्लान करने के बारे में कहा है, यह मैरी क्रिसमस फिल्म है। इस फिल्म में कैट के साथ विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं। इसके अलावा कटरीना कैफ ‘जी ले जरा’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ के अलावा प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इन दो प्रोजेक्ट्स के अलावा कटरीना कैफ सलमान खान संग टाइगर 3 फिल्म में भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है।

Exit mobile version