Site icon www.4Pillar.news

आलिया भट्ट ने दिलाई धर्मेंद्र को रोमांटिक दिनों की याद, सुपरस्टार ने शेयर की फोटो

आलिया भट्ट ने दिलाई धर्मेंद्र को रोमांटिक दिनों की याद, सुपरस्टार ने शेयर की फोटो

Dharmendra and Alia Bhatt Movie: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र जल्द ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। फिल्म के सेट से धर्मेंद्र ने आलिया भट्ट संग एक फोटो शेयर की है। जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र आलिया भट्ट को प्यार से पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसके अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं। अभिनेता जल्द  ही करण जोहर की मल्टीस्टारर फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म Roccky Aur Rani Ki Prem Kahani में धर्मेंद्र अहम रोल करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में धर्मेंद्र ने फिल्म ‘रॉकी  और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र और आलिया भट्ट की फोटो

https://twitter.com/aapkadharam/status/1672281368766869504

ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में धर्मेंद्र मैरून रंग की जैकेट में नजर आ रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट ने प्रिंटेड सूट पहना हुआ है। आलिया भट्ट,धर्मेंद्र को एक फोटो एल्बम दिखाती हुई नजर आ रही है। ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि धर्मेंद्र आलिया भट्ट को प्यार से पुचकार रहे हैं। धर्मेंद्र ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” दोस्तों! प्यारी, आलिया मेरे रोमांटिक अतीत की झलक दिखा रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। ” धर्मेंद्र द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर फैन खूब प्यार बरसा रहे हैं।

लोगों का प्यार

आलिया भट्ट और धर्मेंद्र की बॉन्डिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा,”  धर्मेंद्र जी बहुत अच्छे इंसान हैं। वह सबके दिलों में रहते हैं। इस दुनिया में धर्म जी जैसा कोई नहीं है। “एक अन्य ने लिखा, “ढेर सारा प्यार। ” इस तरह और भी काफी लोग धर्मेंद्र की इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा धर्मेंद्र , जया बच्चन , शबाना आजमी , अर्जुन बिजलानी, रोनित रॉय और श्रद्धा आर्या अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Exit mobile version