Site icon www.4Pillar.news

Dharmendra: 87 साल की उम्र में ओटीटी डेब्यू करने जा रहे धर्मेंद्र, सूफी संत के किरदार में अभिनेता को पहचानना हुआ मुश्किल 

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में ओटीटी डेब्यू करने जा रहे है। धर्मेंद्र ZEE5 की वेब सीरीज 'ताज: डिवाइडेड बाइ ब्लड' में सूफी संत शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभाएंगे।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में ओटीटी डेब्यू करने जा रहे है। धर्मेंद्र ZEE5 की वेब सीरीज ‘ताज: डिवाइडेड बाइ ब्लड’ में सूफी संत शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभाएंगे।

हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र उम्र के इस पड़ाव पर भी फिल्मों में एक्टिव है। 87 वर्षीय अभिनेता धर्मेंद्र जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रहे है। धर्मेंद्र जल्द ही ZEE5 की वेब सीरीज ‘ताज: डिवाइडेड बाइ ब्लड’ में नजर आएँगे। इस सीरीज में वे बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभाने जा रहे है। धर्मेंद्र इस सीरीज में एक सूफी संत का किरदार निभाएंगे, जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल  मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

सूफी संत का किरदार निभाएंगे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने ‘ताज: डिवाइडेड बाइ ब्लड’ से अपने लुक की झलक शेयर की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र ने लाल रंग की सूफी संत की ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने शॉल ओढ़ी हुई है और एक सफेद रंग की पगड़ी पहनी हुई है। वहीं अभिनेता के चेहरे पर सफेद लंबी दाढ़ी और मुछे देखी जा सकती है। इस लुक में धर्मेंद्र को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है।

इस  फोटो को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, “दोस्तों, मैं ताज फिल्म में सूफी संत शेख सलीम चिश्ती का किरदार निभाने जा रहा हूँ। मेरा किरदार छोटा है लेकिन काफी महत्वपूर्ण है। आप सब की शुभकामनाएं चाहिए।”

‘ताज: डिवाइडेड बाइ ब्लड’ में नजर आएँगे ये सितारे

बता दे कि ‘ताज: डिवाइडेड बाइ ब्लड’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस सीरीज में मुग़ल साम्राज्य से जुडी चीजों को दिखाया जाएगा। यह एक मल्टीस्टारर वेब सीरीज है। इस सीरीज में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अकबर का किरदार निभाएंगे। इसके आलावा इस सीरीज में अदिति राव हैदरी, संध्या मृदुल, जरीना वहाब, आसिम गुलाटी और तारा शाह सहित कई सितारे नजर आएँगे। फिलहाल इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है।

इस फिल्म में नजर आएँगे धर्मेंद्र

वहीं बात करें धर्मेंद्र की फिल्मों की तो इस वेब सीरीज के अलावा धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रनवीर सिंह लीड रोल में नजर आएँगे। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version