Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र ने कुछ इस अंदाज में लिया ‘गुलाबी ठंड’ का मजा, देखे वीडियो 

धर्मेंद्र ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'दोस्तों गुलाबी ठंड का अपना ही नशा होता है।'

धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ‘दोस्तों गुलाबी ठंड का अपना ही नशा होता है।

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भले ही अब फिल्मों में ज्यादा सक्रिय न रहते हो लेकिन वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। धर्मेंद्र अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करते है। अब एक बार फिर धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

‘गुलाबी ठंड’ का मजा लेते दिखे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे आग के पास खड़े हाथ सेंकते नजर आ रहे है। वीडियो में वो कहते है, ‘हाय, सर्दी है थोड़ी, हाथ सेंक रहा हूँ।’ वहीं उनके लुक की बात करें तो धर्मेंद्र इस दौरान वाइट कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे है साथ ही उन्होंने सर्दी से बचने के लिए एक स्वेटर पहना हुआ है।

बच्चों ने किया ये कमेंट

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ‘दोस्तों, गुलाबी ठंड का अपना ही नशा है। आपको ढेर सारा प्यार। खुश और स्वस्थ रहो।’ धर्मेंद्र के इस वीडियो पर उनकी बेटी ईशा देओल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव लव लव लव यू पापा।’ वहीं धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने भी कमेंट कर प्यार जताया है।

याद दिला दे कि धर्मेंद्र ने हाल ही में अपना 87वां जन्मदिन मनाया था। धर्मेंद्र के बर्थडे पर उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ इक्कठा हो गई थी और अभिनेता ने अपने फैंस के साथ मिलकर केक कट किया था। बात करें धर्मेंद्र की फिल्मों कि तो वे जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएँगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Exit mobile version